पोहा फैक्ट्री में लगी भीषण आग तीन महिला की मौत के बाद जांच में जुटा प्रशासन मंत्री मिले घायल से

पोहा फैक्ट्री में लगी भीषण आग तीन महिला की मौत के बाद जांच में जुटा प्रशासन मंत्री मिले घायल से

उज्जैन । देवास रोड स्थित उद्योगपुरी मैं दिल दहलाने वाला हादसा हुआ जहां पर पोहा बनाने वाली फैक्ट्री में शार्ट सर्किट होने के कारण भीषण आग लग गई जिसमें 3 महिलाओं की मृत्यु हो गई।

नागझिरी क्षेत्र की उद्योगपुरी में संचालित पोहा फैक्टरी बिंदल प्रोसेस में शाम 5:30 बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब वंहा रखे रॉ मटेरियल में अचानक आग लग गई। आग की सूचना पर तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। फायर कर्मी अंदर पहुंचे तो एक के बाद एक तीन महिला मजदूर की लाशें मिलीं। मृतकों में दुर्गाबाई पति राधेश्याम उम्र 45 साल निवासी बोरखेड़ी आगर मालवा,

ज्योति पति पप्पू उम्र 25 साल निवासी नागझिरी, क्षमा बाई पति प्रभु लाल मालवीय उम्र 45 साल निवासी नेहरू नगर नागझिरी के रूप में पहचान हो पाई है। वहीं सीमा नाम की महिला को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

ऐश्वर्या घटनाक्रम की जानकारी रखते हैं कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ल मौके पर पहुंच गए।  साथ ही महापौर मुकेश टटवाल भी मौके पर पहुंचे थे खबर लगते ही देर रात तक उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव अपने कार्यक्रम का दौरा निरस्त कर कर सीधे घायल से मिलने अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने पूरी जानकारी मिली घटनाक्रम की ओर घायलो से मिले उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने इस घटनाक्रम की जांच के लिए एक टीम को घटित कर दिया है जो पूरी जानकारी एकत्रित कर कलेक्टर को सौपेगी ।