शिकायत पर खनिज कार्यवाही के दौरान फर्जी हस्ताक्षर का हुआ खुलासा, हंगामे के बीच किया आक्रोशित किसानों ने झार्डा थाने का घेराव..

 शिकायत पर खनिज कार्यवाही के दौरान फर्जी हस्ताक्षर का हुआ खुलासा, हंगामे के बीच किया आक्रोशित किसानों ने झार्डा थाने का घेराव..
हंगामे के बीच किया आक्रोशित किसानों ने झार्डा थाने का घेराव..

 शिकायत पर खनिज कार्यवाही के दौरान फर्जी हस्ताक्षर का हुआ खुलासा, मामले की जानकारी लगते पहुंचे किसान, हंगामे के बीच किया आक्रोशित किसानों ने झार्डा थाने का घेराव..

उज्जैन | जिले के महिदपुर तहसील की ग्राम पंचायत माल्या से एक फर्जी हस्ताक्षर का  सनसनीखेज मामला सामने आया । दो दर्जन से ज्यादा किसानों का मामला गरमा गया जहां महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के हजारों किसानों ने पहुंच आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर झारडा थाने का घेराव कर डाला। 

जिला खनिज और स्थानीय प्रशासन द्वारा जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेता प्रताप सिंह आर्य के प्रगति स्टोन क्रेशर पर दल भेजा गया। सुबह से ही पुलिस बल की मौजूदगी में स्थानीय प्रशासन तहसीलदार संतुष्टि पाल और खनिज अधिकारी आलोक अग्रवाल सहित अधिकारियों ने जांच की लेकिन ऐसा कुछ नहीं पाया गया उसी दौरान अनाधिकृत लोगों  द्वारा वहां पहुंचकर मामले को तूल देने की कोशिश की गई जिसको लेकर जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों ने आपत्ति ली तो पता लगा कि जो लोग यहां गड़बड़ी कराने आए हैं उन लोगों का इस पूरे मामले से कोई लेना-देना नहीं फिर क्या था इस बात को लेकर मौके पर अधिकारियों से जब आर्य समर्थकों ने आपत्ति ली तो पूरा मामला सामने आ गया बताया जाता है कि जिस शिकायत के अंतर्गत प्रशासनिक अमला कार्रवाई करने पहुंचा था अभी 25 किसान आवेदकों ने कोई शिकायत की ही नहीं जबकि उनके स्थान पर फर्जी तरीके से हस्ताक्षर करवाए गए ।

अनाधिकृत रूप से जो लोग वहां पर पहुंचे थे। उन पर किसानों का आक्रोश टूट पड़ा आक्रोशित किसानों ने अनाधिकृत रूप से पहुंचे लोगों को घेर लिया। लेकिन पुलिस  उन लोगों को संरक्षण देकर वहां से ले गई।
भाजपा से जिला पंचायत सदस्य प्रताप सिंह की छवि धूमिल करने का प्रयास करने के मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई को लेकर झारड़ा थाने में आवेदन दिया गया जिस पर पुलिस ने किसानों को आश्वासन दिया है कि हम दोषियों  पर कार्रवाई करेंगे तब जाकर मामला शांत हुआ।

विडियो देखे ----