दिग्विजय का विवादित बयान, बीजेपी को बताया पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का सहयोगी

दिग्विजय का विवादित बयान, बीजेपी को बताया पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का सहयोगी

दिग्विजय का विवादित बयान, बीजेपी को बताया पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का सहयोगी

खंडवा |  मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है। बता दें कि दिग्विजय सिंह इन दिनों निमाड़ के दौरे पर हैं। वे यहां पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए पहुंचे हैं। ऐसे में रोज ही वह अलग-अलग जगहों पर मंडलम सेक्टर की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं और लगातार केंद्र की सरकार सहित राज्य सरकार पर हमले कर रहे हैं। इसी के तहत उन्होंने यह बयान दिया है। 


निमाड़ के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों सरकार पर जमकर हमला वर है। दिग्विजय सिंह ने अबकी बार बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई में आपसी संबंध है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है। दिग्विजय ने उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने खुद प्रमाण दिए हैं। ध्रुव सक्सेना जो बीजेपी आईटी सेल का था वह आईएसआई के लिए काम कर रहा था। वह आईएसआई से पैसा ले रहा था जासूसी करने के लिए। बजरंग दल का नेता बलराम सिंह और उसके साथ विश्व हिंदू परिषद के कई कार्यकर्ता पैसा लेकर गुप्त सूचनाएं पाकिस्तान की इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई को भेज रहे थे।


दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि इन पर शिवराज सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई क्यों नहीं की। क्यों उनके घर नहीं गिराए गए। क्यों उनकी जमानत होने दी। मैं यह प्रश्न उनसे पूछता हूं। यही प्रश्न सिंधिया ने भी उनसे पूछे थे, लेकिन अब वह उधर चले गए। बता दें की दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में बजरंग दल को भी गुंडों की जमात कहा था वहीँ उन्होंने प्रधानमंत्री पर भी नए संसद के उद्घाटन में राष्ट्रपति को नहीं बलाये जाने पर आरोप लगाया कि उन्होंने आदिवासी महिला राष्ट्रपति का अपमान किया है। उनके तीखे तेवर दिन बा दिन बढ़ते जा रहे हैं। 

इधर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्विजय सिंह के बजरंग दल को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है। गृह मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह को बजरंग दल तो गुण्डा नजर आएगा ही, पीएफआई तो कभी गुंडा नजर आएगी नहीं उनको।आतंकी संगठन सिमी, एचयूटी और जाकिर नाईक को लेकर भी गृहमंत्री ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें न तो सिमी गुंडा नजर आएगी, न एचयूटी गुंडा नजर आएगा । जाकिर नायक उन्हें शान्ति दूत लगेगा। ये सब लोग उन्हें सज्जन लगते होंगे। पीएफआई हो इस सब पर आपने उन्हें कभी बोलते देखा। वहीँ बजरंग दल जैसे संगठनों को राष्ट्रभक्त संगठन बताते हुए गृहमनत्री ने कहा कि जहाँ भी हिन्दू या राष्ट्रभक्त संगठनों की बात आएगी वहां जरूर दिग्विजय सिंह बोलते मिलेंगे। कभी पीएफआई पे, सिमी पर या जाकिर नाईक पर बोलते नहीं मिलेंगे।