बाबा महाकाल की सवारी पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

बाबा महाकाल की सवारी पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया
बाबा महाकाल की सवारी पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

उज्जैन |  बाबा महाकाल की सवारी में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे उज्जैन शिप्रा नदी पर करेंगे बाबा महाकाल की पूजा अर्चना वोट में बैठकर शिप्रा नदी में जनता का अभिवादन किया वही उज्जैन के महापौर मुकेश टटवाल मौजूद रहे और साथ में प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ मौजूद।

उज्जैन बाबा महाकाल की आज शाही सवारी का दिन है जब देशभर से लोग बाबा महाकाल की सवारी में सम्मिलित होने आए हैं बाबा महाकाल की शाही सवारी में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं वहीं बारिश का दिन भी आज चल रहा है और साथ ही उज्जैन से गहरा नाता रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उज्जैन पहुंच चुके हैं जय बाबा महाकाल की पूजा अर्चना नदी पर करें बाबा महाकाल की पूजा अर्चना पारंपरिक रूप से हर वर्ष सिंधिया परिवार द्वारा की जाती है उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट उज्जैन के महापौर मुकेश टटवाल साथ में शिप्रा नदी में चलने वाली बोर्ड पर बैठकर एक साथ रामघाट पर जनता का अभिवादन करते हुए पहुंचे।

महाकाल की सावन-भादौ की आखिरी सवारी आज शाम 4 बजे से निकाली जा रही है। महाकाल 6 स्वरूपों में नगर भ्रमण पर निकले हैं। शिप्रा घाट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने महाकाल के दर्शन और पूजन किया। दोनों दत्त अखाड़े से बोट में बैठकर नदी पार कर भगवान महाकाल की सवारी में शामिल हुए।

बाबा महाकाल की सवारी का लाइव विडियो देखे --